• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल द्रविड़ ने कहा, हमारे पास बिलिंग्स, नायर, सैमसन जैसे...

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को पूरी उम्मीद है कि टीम लीग के आने वाले दसवें संस्करण की अच्छी शुरुआत करेगी। आईपीएल-10 की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है। द्रविड़ ने पालम विहार स्थिति दिल्ली डेयरडेविल्स अकादमी में प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन अकादमी के खिलाडिय़ों से मुलाकात की और उनके साथ तकरीबन 90 मिनट बिताए। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने खिलाडिय़ों के साथ अपने अनुभव साझा किए और उन्हें मैच परिस्थिति से निपटने के रास्ते सुझाए।

द्रविड़ खिलाडिय़ों से काफी प्रभावित दिखे। उन्होंने कहा, मैं खुद इस दौर से गुजरा हूं इसलिए नई प्रतिभाओं को देखना मुझे उत्साहित करता है। उनके पास खेल और मैच परिस्थिति के संबंध में हमेशा सवाल होते हैं। जीन पॉल डुमिनी और क्विंटन डी कॉक की गैरमौजूदगी में द्रविड़ को टीम के युवा खिलाडिय़ों से उम्मीदें हैं। द्रविड़ ने कहा, हमारे पास सैम बिलिंग्स, करुण नायर, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, आदित्य तारे, ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी हैं, उम्मीद है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

हमारी कोशिश अपनी रणीनित को बेहतर करने और युवा खिलाडिय़ों को मौके देने की होगी। उन्होंने कहा, आईपीएल जैसे प्रारूप में खिलाडिय़ों को आराम देना और उन्हें फिट रखना बेहद जरूरी है। हम इस बात पर भी ध्यान देंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-We have Sam Billings, Karun Nair, Sanju Samson like young players : Rahul Dravid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, indian premier league, ipl 2017, sam billings, karun nair, sanju samson, rahul dravid, delhi daredevils, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved