• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोहली बोले, यह अनुभव मेरी जीवन की यादों में सुरक्षित रहेगा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैडम तुसाद दिल्ली में विश्व जगत की अन्य लोकप्रिय हस्तियों के बीच प्रवेश कर लिया है। राजधानी दिल्ली में स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में बुधवार को कोहली के मोम के पुतले का अनावरण किया गया। इससे खुश कोहली ने कहा कि वे इस अनुभव को अपनी यादों में संजोए रखेंगे।

कोहली का यह पुतला उन्हें बल्लेबाजी करते हुए दर्शाया गया है। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दर्शाया गया है। हालांकि, इसमें उन्होंने हेलमेट नहीं पहना है। सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, लियोनेल मेसी, उसेन बोल्ट, मिल्खा सिंह, मैरी कॉम, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कपिल देव, डेविड बैकहम जैसी खेल जगत तथा मनोरंजन, राजनीति सहित कई अन्य हस्तियों के साथ अब कोहली भी शामिल हो गए हैं।

इस मोम के पुतले के जरिए कोहली के प्रशंसकों को उनके हीरो के साथ नजदीक आने और तस्वीरें लेने का मौका मिलेगा। अंशुल ने कहा कि पुतले की एक फोटो उन्होंने कोहली को भेजी थी, जिसके देखकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बेहद खुश हुए। इस पर कोहली ने कहा, "मैं इसके लिए किए गए काम और प्रयास की सराहना करता हूं। मैडम तुसाद का मुझे चुनना जीवन का एक अतुलनीय अनुभव है। प्रशंसकों के प्यार और समर्थन का मैं आभारी हूं। यह अनुभव मेरी जीवन की यादों में सुरक्षित रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wax statue of Virat Kohli unveiled at Madame Tussaud museum in delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wax statue, virat kohli, madame tussaud museum, delhi, indian captain virat kohli, sachin tendulkar, kapil dev, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved