• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘11 पारियों के विराम के बाद काम फिर शुरू, कोहली वनडे में लगाएंगे 70-80 शतक’

नई दिल्ली। घरेलू क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली वनडे में 75 से 80 शतक बना सकते हैं। कोहली ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में शतक जमाया था जो उनके वनडे करियर का 42वां शतक था।

वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतकों का रिकॉर्ड भारत के लिए सचिन तेंदुलकर के नाम है। सचिन के नाम वनडे में कुल 49 शतक दर्ज हैं। जाफर ने ट्वीट किया, 11 पारियों के विराम के बाद काम एक बार फिर शुरू। कोहली का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक और शतक। मुझे लगता है कि वह वनडे में 75-80 शतक लगाएंगे।

कोहली ने विंडीज के खिलाफ 125 गेंदों पर 120 रनों की पारी खेली। इस पारी में कोहली ने भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी पीछे छोड़ दिया। वह वनडे में अब भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। गांगुली ने वनडे में 297 पारियों में 11221 रन बनाए थे, जबकि कोहली ने 229 पारियों में ही उन्हें पीछे छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wasim Jaffer reaction after Virat Kohli century against west indies in second odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wasim jaffer, virat kohli, west indies, second odi, india, india vs westindies, sachin tendulkar, sourav ganguly, वसीम जाफर, विराट कोहली, वेस्ट इंडीज, इंडिया, इंडिया वर्सेस वेस्टइंडीज, साचिन तेंदुलकर, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved