• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इमरान को अकरम, वकार, अख्तर और आफरीदी ने ऐसे दी बधाई

नई दिल्ली। पाकिस्तान को वर्ष 1992 में विश्व कप दिलाने वाले कप्तान इमरान खान अपने देश के 19वें प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। ऐसे में उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला जारी है। इमरान को बधाई देने वालों में उनकी देखरेख में क्रिकेट की बारीकियां सीखने वाले खिलाडिय़ों के नाम भी शामिल हैं। इमरान को अपना गुरु मानने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने ट्वीट किया, हमारे देश के नए प्रधानमंत्री को बधाई। यह लगभग तय हो गया है, लेकिन मैं उन्हें हमेशा कप्तान ही कहूंगा।

अपने समय में वसीम अकरम के जोड़ीदार रहे गेंदबाज वकार यूनुस ने भी अपने कप्तान को बधाई दी है। यूनुस ने गुरुवार को इमरान के भाषण देने के बाद ट्वीट किया कि इमरान के रूप में पाकिस्तान को एक ईमानदार नेता मिला है। उन्होंने लिखा, एक महान नेता का विशेष भाषण। बेहद सहज, ईमानदार। इस तरह के मेंटॉर का शार्गिद होने पर मुझे गर्व है। बधाई हो कप्तान। इमरान खान।

इमरान के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद विश्व क्रिकेट में अपनी तेज गेंदों से खौफ फैलाने वाले शोएब अख्तर भी अपने पूर्व कप्तान को बधाई देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने लिखा, यह 22 साल की मेहनत, प्रतिबद्धता, प्रयास और हार न मानने की जिद का परिणाम है। बधाई हो इमरान खान। आपने कर दिखाया। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने इमरान को बधाई देते हुए विपक्षी दलों से अपील की है कि वे चुनावों के परिणाम को स्वीकार करें और इमरान का साथ दें। हरफनमौला खिलाड़ी ने लिखा, पीटीआई और इमरान खान को ऐतिहासिक जीत पर बधाई।

22 साल की मेहनत आखिरकार रंग लाई। पाकिस्तान को आप से काफी उम्मीदें हैं। उम्मीद है आप उन्हें पूरा करेंगे। मैं सभी विपक्षी दलों और मीडिया से दरख्वास्त करता हूं कि वो इस परिणाम को खुले दिल से स्वीकार करें। क्रिकेट के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाडिय़ों में गिने जाने वाले इमरान ने पाकिस्तान को 1992 में विश्व कप का खिताब दिलाया था। उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) हाल ही में हुए आम चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। हालांकि पीटीआई को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है।

गांगुली ने इमरान खान के लिए कहा...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wasim Akram, Waqar Younis, Shoaib Akhtar and Shahid Afridi congrats to Imran Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wasim akram, waqar younis, shoaib akhtar, shahid afridi, imran khan, pakistan, pakistan election, sourav ganguly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved