• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सैमसन ने कहा, 2008 के आईपीएल फाइनल में मैं अंडर-16 मैच खेल रहा था

Was playing an U-16 game somewhere in Kerala when RR first won the IPL title in 2008, reveals Samson - Cricket News in Hindi

अहमदाबाद । राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन किशोरावस्था में थे, जब दिग्गज शेन वार्न और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने 2008 में आईपीएल के उद्घाटन सत्र में टीम को जीत दिलाई थी। 14 साल बाद सैमसन ने यादों को ताजा किया, जब वॉर्न की अगुवाई वाली रॉयल्स ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तीन विकेट से जीत दर्ज की थी। दोनों टीमों के बीच 1 जून 2008 को डीवाई पाटिल स्टेडियम में फाइनल खेला गया था।

सैमसन ने कहा कि वह 2008 में केरल में अंडर-16 मैच खेल रहे थे जब आरआर-सीएसके का फाइनल हुआ था। उन्होंने शायद कल्पना भी नहीं की होगी कि एक दिन वह टीम को आईपीएल के फाइनल में पहुंचाएंगे।

सैमसन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 11 गेंद शेष रहते सात विकेट से हराने के बाद कहा, "मैं केरल में कहीं अंडर-16 फाइनल खेल रहा था, जब मैंने शेन वार्न और सोहेल तनवीर को 2008 में राजस्थान रॉयल्स के लिए जीतते देखा था।"

सैमसन ने स्वीकार किया कि टॉस ने पूरे टूर्नामेंट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, क्योंकि सभी स्थानों पर रात के मैचों में ओस का असर पड़ता है।

27 वर्षीय सैमसन ने स्वीकार किया कि टूर्नामेंट सभी उतार-चढ़ाव के साथ टीम के लिए बहुत कठिन रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Was playing an U-16 game somewhere in Kerala when RR first won the IPL title in 2008, reveals Samson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, rajasthan royals, shane warne, sanju samson, sohail tanvir, ipl 2008, gujarat titans, u-16 game, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved