• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वार्नर आईपीएल-2022 की नीलामी में सबसे ज्यादा मांग वाले खिलाड़ी होंगे : गावस्कर

Warner will be one of the most sought-after players in IPL 2022 auction: Gavaskar - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सोमवार को कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में अपनी सफलता के बाद ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर आईपीएल-2022 की नीलामी में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे। वार्नर का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन में एक अप्रभावी रन था और आकर्षक टूर्नामेंट के दुबई फेज के उत्तरार्ध में सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा उन्हें बाहर कर दिया गया था। इंडिया लेग के दौरान उनसे कप्तानी छीन ली गई थी।

हालांकि, वार्नर टी20 विश्व कप में सात पारियों में 48.16 के औसत से 289 रन के साथ दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे। उन्होंने 'सुपर 12' फेज के मैच में श्रीलंका के खिलाफ 65 रनों की पारी खेली। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 89 और सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 49 रनों की पारी ने उनकी टीम को वैश्विक गौरव के शिखर पर पहुंचा दिया। फाइनल में उनका 53 रन मिशेल मार्श (नाबाद 77) के लिए सही सहयोग साबित हुआ, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने अपने पहले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप का ताज हासिल करने के लिए कुल 173 रनों का पीछा किया।

गावस्कर ने कहा कि अगर सनराइजर्स हैदराबाद अगले साल उन्हें रिटेन नहीं करने का फैसला करता है, तो बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को मोटी रकम मिलेगी।

गावस्कर ने इंडिया टुडे से कहा, "निश्चित रूप से (मांग किए गए खिलाड़ियों में से वह एक होंगे)। यह मत भूलें कि दो नई टीमें भी हैं। उनके पास अनुभव है, उनमें नेतृत्व के गुण भी हैं। वह मैदान पर बहुत ऊजार्वान होते हैं। वह निश्चित रूप से दो नई टीमों या किसी अन्य टीम द्वारा वांछित लोगों में शीर्ष पर होंगे, क्योंकि ऐसा नहीं लगता कि सनराइजर्स उन्हें बरकरार रखने जा रही है।"

ऐसी भी खबरें थीं कि आईपीएल-2021 के आखिरी कुछ लीग खेलों में बेहतर प्रदर्शन से पहले वार्नर को यूएई के स्टेडियमों में टीम के साथ जाने की अनुमति नहीं थी।

इस पर, पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो इस बारे में कुछ कहना थोड़ा मुश्किल है। उन्हें होटल में बैठा दिया गया, जबकि कुछ सामान्य खिलाड़ी जो प्लेइंग इलेवन में भी नहीं आने लायक थे, मैदान पर थे। .. फॉर्म की कमी के अलावा और भी बहुत कुछ रहा होगा।"

गावस्कर ने कहा, "जहां तक ऑस्ट्रेलिया का सवाल है, मुझे लगता है कि वे शायद कह रहे हैं कि इस विश्व कप में हमने जो प्रदर्शन देखा है, उसके लिए इस तरह की चीज की जरूरत थी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Warner will be one of the most sought-after players in IPL 2022 auction: Gavaskar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, ipl 2022 auction, david warner, ipl 2022, t20 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved