• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वॉर्नर की पत्नी का खुलासा, ''बॉल टेंपरिंग विवाद ने छीन लिया हमारा बच्चा''

Warner wife reveals, The Ball Tempering dispute has taken away our child - Cricket News in Hindi

मेलबर्न। बॉल टेम्परिंग विवाद का कलंक झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर ने एक बेहद चौंका देने वाले खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि डेविड पर गेंद से छेडख़ानी के आरोप लगने के बाद उनका गर्भपात हो गया था।


कैंडिस वार्नर ने कहा कि मार्च में प्रेस कान्फ्रेंस के एक सप्ताह बाद वो बहुत तनाव में थी। उन्हें इस मामले को लेकर लंबी फ्लाइट में सफर करना पड़ा, जिस कारण उन्होंने अपना बच्चा खो दिया।
आस्ट्रेलिया में महिलाओं की एक साप्ताहिक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कैंडिस वार्नर ने आगे कहा कि, मैंने डेविड को बाथरूम में बुलाकर कहा कि मेरा खून बह रहा है।


तब हमें पता चल गया कि हमारा बच्चा नहीं रहा। हम एक दूसरे को पकडक़र खूब रोये। इस घटना से हमारा दिल टूट गया था। हम पहले ही गेंद से छेडख़ानी विवाद के बाद अपमान झेल रहे थे, लेकिन इस घटना ने हमारा दिल और भी तोड़ दिया.


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Warner wife reveals, The Ball Tempering dispute has taken away our child
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, wife kendis warner, revels, ball temporing, australia cricket, ca, मेलबर्न, बॉल टेम्परिंग, विवाद का कलंक, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, डेविड वार्नर, कैंडिस वार्नर, खुलासा, छेडख़ानी गर्भपात, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved