• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वार्नर ने कोहली को खराब फार्म से बाहर आने की सलाह दी

Warner advises Kohli to have a couple more kids, enjoy love, stick to basics to battle his bad form - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारत के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को खराब फार्म से बाहर आने की सलाह दी है। कोहली मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी आखिरी पारी में अर्धशतक जड़ा था, जिसमें उन्होंने 53 गेंदों में 58 रन बनाए।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले वॉर्नर ने कहा कि हर खिलाड़ी खराब दौर से गुजरता है और कोहली को सलाह दी है कि वे अपनी फार्म को सुधारते हुए उससे बाहर निकलें।

वार्नर ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक सुशांत मेहता द्वारा आयोजित एक मुलाकात और अभिवादन सत्र में कहा कि, कोहली अच्छे क्रिकेटर है, उन्होंने आईपीएल के पूर्व सीजनों में शतक जड़े हैं, हालांकि, पिछले मैच में भी उन्होंने शानदार खेला है। आरसीबी टीम को उनसे और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है और हम जानते हैं कि वे अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आईपीएल 2022 में आरसीबी के बल्लेबाज ने 10 पारियों में 186 रन बनाए हैं, जिसमें दो गोल्डन डक भी शामिल हैं। इस बीच, आरसीबी बुधवार को सीएसके से भिड़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Warner advises Kohli to have a couple more kids, enjoy love, stick to basics to battle his bad form
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, royal challengers bangalore, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved