• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धोनी की आलोचना पर वॉर्न की वॉर्निंग, आलोचकों को दिया ये करारा जवाब, पढ़ें

Warne Warning on Dhoni Criticism, Read This Critical Response to Critics - Cricket News in Hindi

मुंबई। आईपीएल के बारहवें सीजन के लिए बिसात बिछ चुकी है। सभी टीमों ने इसके लिए कमर कस ली है। दुनिया की सबसे पॉपुलर टी-20 लीग का आगाज 23 मार्च को आरसीबी और सीएसके के बीच मुकाबले के साथ होगा। लेकिन लोगों की रुचि इस बार आईपीएल से ज्यादा इंग्लैंड की मेजबानी में खेले जाने वाले वनडे विश्व कप में दिख रही है।

आईपीएल के दौरान ज्यादा चर्चा विश्व कप को लेकर हो रही है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न भी कैसे दूर रहते। राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच बने शेन वॉर्न भी आईपीएल के मौसम में विश्व कप पर चर्चा कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने विश्व चैंपियन बनने की दो बड़ी दावेदार टीमों के नाम का ऐलान कर दिया है। उनकी नजर में इंग्लैंड और भारत की टीम विश्व खिताब अपने नाम कर सकती हैं।

वहीं वॉर्न ने महेंद्र सिंह धोनी की भी जमकर तारीफ की है और उनके आलोचकों को नासमझ बताते हुए करारा जवाब भी दिया है। उन्होंने ये भी बताया कि विराट को धोनी की जरूरत विश्व कप में क्यों पड़ेगी। वॉर्न ने कहा, विराट कोहली एक शानदार कप्तान हैं लेकिन कई बार उन्हें दबाव की स्थिति में कप्तानी में अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी की मदद मिल जाती है।

जब स्थितियां सामान्य हों तो टीम की कमान संभालना आसान होता है लेकिन जब स्थितियां कठिन होती हैं तब आपको एमएस धोनी जैसे खिलाड़ी के अनुभव की जरूरत पड़ती है। वॉर्न ने धोनी की तारीफ करते हुए आगे कहा, धोनी एक महान खिलाड़ी हैं। जहां टीम को जरूरत होती है वो उस जगह पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

वो परिस्थितियों के अनुरूप ढलने वाले खिलाड़ी हैं। जो कोई भी उनकी आलोचना कर रहा उन्हें इस बात का इल्म नहीं है कि वो क्या कर रहे हैं। विश्व कप में भारत को उनकी जरूरत पड़ेगी। टीम इंडिया को मैदान पर विराट की मदद के लिए उनके अनुभव के साथ-साथ नेतृत्व क्षमता की भी आवश्यक्ता होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Warne Warning on Dhoni Criticism, Read This Critical Response to Critics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: warne warning on dhoni criticism, read this critical response to critics, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved