• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लक्ष्मण ने प्रधानमंत्री को कहा शुक्रिया

VVS thanks PM for inspiring students with Kolkata Test story - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस. लक्ष्मण ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है। प्रधानमंत्री ने अपने वार्षिक कार्यक्रम 'परीक्षा पर चर्चा' के दौरान लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ की कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए टेस्ट मैच में की गई 376 रनों की साझेदारी का जिक्र किया था। लक्ष्मण ने ट्वीट करते हुए लिखा, " ऐतिहासिक कोलकाता टेस्ट मैच की कहानी साझा करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया नरेंद्र मोदी जी। जो छात्र परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनको मेरी सलाह है कि आप अपने लक्ष्यों के बारे में स्पष्ट रहें और उन्हें पूरा करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध रहें। अपनी तुलना किसी और से नहीं करें।"

प्रधानमंत्री ने 20 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी के तालकटोरा स्टेडियम में परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

मोदी ने इस दौरान बात करते हुए कहा था, "भारत और आस्ट्रेलिया के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 2001 में खेले गए मैच में, हमारी टीम की स्थिति खराब थी। लोग हताश थे, लेकिन फिर कोई भी उस पल को नहीं भूल सकता जब राहुल द्रविड़ और वीवीएस. लक्ष्मण ने हमें फॉलोऑन के बाद भी मैच जिताया।"

राहुल और लक्ष्मण के अलावा मोदी ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले के उस मैच का भी जिक्र किया था जिसमें वह विंडीज के खिलाफ टूटे जबड़े के बाद भी गेंदबाजी करने उतरे थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-VVS thanks PM for inspiring students with Kolkata Test story
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vvs thanks pm, kolkata test story, vvs laxman, narendra modi, pariksha pe charcha, rahul dravid, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved