• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लक्ष्मण के हिसाब से ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए करना होगा ऐसा

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमेशा शानदार फॉर्म में रहने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि गुरुवार से भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में कोहली की टीम 2011 में सीरीज जीतने के टूटे सपने को पूरा कर सकती है। लक्ष्मण ने कहा कि वर्ष 2011 में भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर जीत हासिल करने का सपना टूट गया था। इस शानदार बल्लेबाज का मानना है कि कोहली की कप्तानी वाली मौजूदा भारतीय टीम में उस सपने को सच करने का दम है।

समाचार चैनल न्यूज18 इंडिया से खास बातचीत में लक्ष्मण ने भारत को इस सीरीज में जीत का प्रबल दावेदार बताया। उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करता हूं की मेरा जो सपना पूरा नहीं हुआ, वो सपना कोहली पूरा करेंगे। इस टीम में क्षमता है। जरूरी है कि वे अपनी क्षमताओं के हिसाब से खेले। ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराने के लिए पहली पारी में अच्छा प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है।

पहली पारी में बड़ा स्कोर खड़ा करने से गेंदबाजों को मदद होगी और आप आसानी से मैच जीत सकते हैं। पहली पारी में छोटा स्कोर रहा तो आप हमेशा खेल में पीछे ही रहेंगे और आपको रक्षात्मक सोच के साथ ही खेलना होगा। उम्मीद यही रहेगी कि भारतीय बल्लेबाज अपनी काबिलियत के मुताबिक खेल दिखाएंगे। लक्ष्मण ने कहा कि जब आप विदेश में टेस्ट मैच खेलते हैं तो उसमें एक अहम मोड़ आता है। अगर आप उन्हें जितोगे तो टेस्ट मैच का नतीजा आपके पक्ष में होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-VVS Laxman give these tips to indian team for test series against australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vvs laxman, indian team, test series, australia, india vs australia, adelaide test, stylish batsman laxman, 281 and beyond, kolkata test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved