• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोहली सहित इन 4 बल्लेबाजों के बारे में सवाल पूछने पर बोले रिचर्ड्स

कोलकाता। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स ने शुक्रवार को कहा है कि वे इस दौर में ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन ऑफ स्पिनर नाथन लियोन का सामना करना पसंद करेंगे। उन्होंने इस सूची में भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव का नाम भी शामिल किया है। रिचर्ड्स ने आईएएनएस से साक्षात्कार में कहा कि मैं नाथन लियोन का सामना करना पसंद करूंगा। मुझे ऑफ स्पिनरों को खेलना पसंद है इसलिए उनके खिलाफ चुनौती पेश करने में मुझे मजा आएगा।

अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मशहूर वेस्टइंडीज का यह बल्लेबाज इस समय कोलकाता में अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ एंटिगा कॉलेज ऑफ मेडिसिन के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर आया है। यह मणिपाल एज्यूकेशन और मेडिकल ग्रुप का भी हिस्सा है। रिचर्ड्स ने कहा कि इसके बाद ग्रीम स्वान भी हैं। भारत के लिए जो चाइनामैन और गुगली फेंकते हैं, कुलदीप यादव भी इस सूची में हैं। लियोन ने पर्थ टेस्ट में भारत के खिलाफ आठ विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी करने में अहम भूमिका निभाई थी।

अपने जमाने में जैफ थॉमसन, इमरान खान, डेनिस लिलि और बॉब विलिस जैसे खतरनाक गेंदबाजों का सामना करने वाले रिचर्ड्स ने कहा कि आज के दौर में बल्लेबाज तकनीक में कई बार मात खा जाते हैं वो भी उन गेंदबाजों के सामने जो टी20 के कारण टेस्ट क्रिकेट में औसत होते हैं। उन्होंने कहा, कुछ खिलाड़ी सिर्फ चार ओवर फेंकते हैं वो इसलिए क्योंकि वे ज्यादा टी20 क्रिकेट खेल रहे होते हैं।

इसलिए जब टेस्ट क्रिकेट में आपके सामने एक ऐसा गेंदबाज आता है जो थोड़ी तेज गेंद फेंकता है तो बल्लेबाजों को उसका सामना करने में मुश्किल होती है। मैं देखता हूं कि आज के बल्लेबाज बाउंसर को अच्छे से नहीं खेल पाते हैं क्योंकि आज के दौर में वे लगातार इस तरह की गेंदें नहीं खेलते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Viv Richards tells these 4 batsmen splendid including Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: viv richards, 4 batsmen, virat kohli, richards kohli, nathan lyon, kuldeep yadav, steven smith, joe root, kane williamson, west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved