• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वीरेंद्र सहवाग के हिसाब से ये दो बल्लेबाज उठाएं मौके का फायदा

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम में मौजूद चाइनामैन कुलदीप यादव और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की तारीफ की है और कहा है कि इन दोनों ने रविचंद्रन अश्विन तथा रवींद्र जडेजा की कमी को खलने नहीं दिया जो टीम के लिए अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि युवाओं को अच्छा प्रदर्शन करते देखना अच्छा लगता है।

सहवाग के मुताबिक इन दो स्पिन गेंदबाजों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर लोगों को अश्विन और जडेजा को भूलने पर मजबूर कर दिया है। सहवाग ने यह बात इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो क्रिकेट की बात में कही। कुलदीप ने कोलकाता में खेले गए दूसरे मैच में हैट्रिक ली थी।

सहवाग ने कुलदीप की हैट्रिक की तारीफ की, लेकिन साथ ही कहा कि उन्हें अभी अपनी फील्डिंग के अनुसार गेंदबाजी करनी होगी क्योंकि दूसरे वनडे में उन्होंने अपने स्पैल में काफी रन दिए थे। सहवाग ने चहल को लेकर कहा कि उन्हें बेंगलुरू जैसे विकेट पर गेंदबाजी करने का फायदा मिल रहा है। चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से खेलते हैं जिसके कप्तान विराट कोहली हैं।

सहवाग ने कहा, कोहली, चहल पर बहुत भरोसा करते हैं और यही वजह है कि जब संकट होता है वे चहल को गेंद सौंप देते हैं। सहवाग के मुताबिक, यूं तो भारतीय टीम हर तरह से मजबूत नजर आती है, लेकिन मध्यक्रम एक कमजोर कड़ी है। उन्होंने कहा कि पहले दो मैचों में मध्यक्रम नहीं चला है ऐसे में कोहली को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना चाहिए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virender Sehwag says, Manish Pandey and Kedar Jadhav should play good in middle order
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virender sehwag, manish pandey, kedar jadhav, middle order, india vs australia, odie series 2017, indian batsman sehwag, yuzvendra chahal, kuldeep yadav, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved