• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पूर्व स्टार वीरेंद्र सहवाग को है आज तक है इस बात का मलाल

नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के तीन नंबर गेट का नाम भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के नाम पर रखा है। इस मौके पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सहवाग ने बताया कि उन्हें इस बात का मलाल है कि वे दिल्ली की उस टीम का हिस्सा नहीं बन पाए जो रणजी ट्रॉफी जीतने में सफल रही थी।

दिल्ली ने 2007-08 में गौतम गंभीर की कप्तानी में रणजी ट्रॉफी का खिताब जीत था। इस दौरान सहवाग राष्ट्रीय टीम के साथ व्यस्त थे। सहवाग ने कहा कि एक ही पल है जिसका मुझे अफसोस है। मैं उस टीम का हिस्सा नहीं था जो रणजी ट्रॉफी विजेता बनी। मैं उस समय देश के लिए खेल रहा था, लेकिन मैं हर दिन की रिपोर्ट ले रहा था।

उस जीत का श्रेय जाता है गंभीर को, जिन्होंने दिल्ली की कप्तानी की और फाइनल जिताया। प्रदीप सांगवान ने उस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। हमने जो सपना देखा था, वो पूरा हुआ गंभीर की कप्तानी में। दिल्ली ने 17 साल बाद रणजी ट्रॉफी जीती थी। दिल्ली ने फाइनल में उत्तर प्रदेश को मात दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virender Sehwag regrets to not win ranji trophy title for delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virender sehwag, regrets to not win, ranji trophy title, delhi, former opener shewag, viru, gautam gambhir, ddca, feroz shah kotla stadium, india vs newzealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved