• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विंडीज दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे कोहली

Virat Kohli will be available for West Indies tour - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन एक दिन के लिए टाल दिया गया है और अब यह रविवार को मुंबई में होगी। सीओए ने कहा है कि बीसीसीआई के सचिव इस बैठक में भाग नहीं लेंगे।

कप्तान विराट कोहली ने विंडीज दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज के लिए खुद को उपलब्ध रखने का फैसला किया है। लेकिन इसके बावजूद इस दौरे के लिए टीम में कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं।

भारत को विंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन से 14 अगस्त तक तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी। टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज से अपने टेस्ट चैंपियनशिप की भी शुरुआत करेगी।

जहां एक तरफ कोहली इस दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे तो वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जा सकता है। इसके अलावा नवदीप सैनी, दीपक चाहर और खलील अहमद जैसे युवा खिलाडिय़ों को मौका मिल सकता है।

बल्लेबाजी में शिखर धवन के चोटिल होने के कारण मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और मनीष पांडे को टीम में शामिल किया जा सकता है।

चयनकर्ता नंबर-4 पर श्रेयस अय्यर और गिल को आजमा सकते हैं। दोनों बल्लेबाज फिलहाल, इंडिया-ए टीम के साथ वेस्टइंडीज का दौरा कर रहे हैं। गिल ने जहां पिछले दो मैचों में 62 और 77 रनों की पारी खेली है तो वहीं अय्यर पहले मैच में 77 ओर अगले मैच में 47 रन बनाए।

महेंद्र सिंह धोनी को भी आराम दिया जा सकता है। धोनी को लेकर ऐसी अफवाहें चल रही है कि वह संन्यास ले सकते हैं, लेकिन कप्तान और बीसीसीआई ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। ्र

स्पिनरों में राहुल चाहर, मयंक मारकंडे और श्रेयस गोपाल भी भारतीय टीम में अपनी जगह पा सकते हैं। राहुल ने आईपीएल में 13 और गोपाल ने 20 विकेट लिए थे।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli will be available for West Indies tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, west indies tour, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved