• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप से पहले इन दो को कुछ समय देना चाहते हैं विराट कोहली

विशाखापट्टनम। ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टी20 मैच में करीबी हार झेलने के बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है। भारत को रविवार को यहां डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीन विकेट से करीबी हार का सामना करना पड़ा।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि गेंदबाजी के प्रयास से बहुत खुश हूं। हमने कभी नहीं सोचा था कि मैच इस स्थिति तक पहुंचेगा। लेकिन बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की और वे कभी भी चमत्कार कर सकते हैं। मयंक मारकंडे ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 126 रन का स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर सात सात विकेट खोकर हासिल कर लिया।

बुमराह ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट झटके। उन्होंने एक समय एक ही ओवर में दो विकेट आउट कर मैच फंसा दिया था लेकिन उमेश यादव आखिरी ओवर में 14 रन रोकने में असफल रहे और भारत को हार का मुंह देखना पड़ा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli wants to give some more time to Lokesh Rahul and Rishabh Pant before odi world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, lokesh rahul, rishabh pant, odi world cup, icc, jasprit bumrah, mayank markande, ndia vs australa, first t20 match, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved