• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हार से आहत कप्तान विराट कोहली ने बताई कहां रह गईं कमियां

बर्मिंघम। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली 31 रनों से हार के बाद कहा है कि टीम को अपने खेल में सुधार करने और अपनी रणनीति को सही तरीके से लागू करने की जरूरत है। इंग्लैंड ने अपने 1000वें टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को भारत को मात देकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। मेजबान टीम ने भारत को 194 रनों का लक्ष्य दिया था। मेहमान टीम 54.2 ओवरों में सिर्फ 162 रनों पर ढेर होकर मैच गंवा बैठी। इस मैच में कोहली के अलावा कोई और भारतीय बल्लेबाज रन नहीं कर सका।

कोहली ने पहली पारी में 225 गेंदों में 22 चौके और एक छक्के की मदद से 149 रनों की पारी खेली थी और दूसरी पारी में भी 93 गेंदों में 51 रन बनाए थे। हालांकि किसी और से समर्थन न मिलने के कारण उनका प्रयास व्यर्थ चला गया। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा कि हमारे शॉट्स का चयन बेहतर हो सकता था। हमें बल्लेबाजी में अपनी रणनीति को सही तरीके से लागू करना होगा। इंग्लैंड ने हालांकि दमदार वापसी की।

हमें इस मैच से सकारात्मक चीजें सीखकर आगे जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा, हमने जिस तरह से इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआत की उससे हम खुश हैं। पहली पारी में निचले क्रम से सीखने की जरूरत है। ईशांत शर्मा और उमेश यादव विकेट पर टिके रहे थे। कप्तान ने कहा, ईशांत ने प्रतिबद्धता दिखाई वहीं उमेश, हार्दिक के साथ खड़े रहे। इस मैच में कुछ भी छुपाने लायक नहीं है। हमें सकारात्मक रहने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli upset after first test defeat against England in birmingham
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, first test, england, birmingham, indian captain virat kohli, india vs england, edgbeston, umesh yadav, ishant sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved