• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान विराट कोहली ने इसलिए लिया इन तीन भारतीयों का नाम

हैदराबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी अपने बल्लेबाजों से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है। कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कहा कि मैं यह देखकर बेहद खुश हूं कि खिलाड़ी फिट हैं और रनों के भूखे हैं।

मुझे लगता है कि यह मैच बल्लेबाजों के लिए मुश्किल था। राजकोट की तुलना में यहां पहली पारी बेहद चुनौतीपूर्ण था। भारत ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को वेस्टइंडीज को 10 विकेट से घर में लगातार 10वीं टेस्ट सीरीज जीत ली। उन्होंने कहा कि अगर आप तीन खिलाडिय़ों (इंग्लैंड में हनुमा विहारी, शॉ और पंत) को देखें तो उन्होंने मौके का अच्छा फायदा उठाया है।

मेरा मानना है कि ये सभी चीजें भारत के लिए बहुत अच्छी है। भारत ने तीसरे दिन के पहले सत्र में अपनी पहली पारी को पूरा करते हुए 367 रन बनाए और फिर मेहमान टीम 127 रनों पर आउट करके 72 रनों का लक्ष्य हासिल किया। भारतीय बल्लेबाजों ने बिना कोई नुकसान के इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli takes names of rishabh pant, prithvi shaw and hanuma vihari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, rishabh pant, prithvi shaw, hanuma vihari, indian captain virat kohli, umesh yadav, shardul thakur, ajinkya rahane, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved