• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोहली ने कहा, मुझे एक चीज याद है कि जब मैं मैच देखता था...

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की हमेशा से क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से तुलना की जाती है। इसका कारण कोहली की बेहतरीन बल्लेबाजी है। कोहली ने हालांकि हमेशा इस तुलना से दूरी बनाए रखी है और कहा है कि सचिन उनके बचपन के हीरो हैं। कोहली ने हाल ही में बताया है कि उन्होंने कभी यह बात मानने से इनकार नहीं किया है कि वे हमेशा से सचिन की तरह बनना चाहते थे।

कोहली ने एक वेब शो इन डेप्थ विद ग्राहम बेनसिंगर पर कहा कि वे जो करते थे, वो प्योर स्किल्स होती थीं। वे जिस तरह से बल्लेबाजी करते थे वो बाकी सभी से अलग थी और इसी बात ने मुझे प्रभावित किया। मौजूदा कप्तान ने कहा कि मैं हमेशा कहता था कि यह काफी अलग है और यह इतना मनोहर था कि मैं अपनी आंखे नहीं हटा पाता था।

मैं दुकान पर जाता था और चिप्स वगैरह खरीद के टीवी के सामने सिर्फ उन्हें देखने बैठता था। इसमें बेहद मजा आता था। मैं हमेशा लोगों से कहता था कि मैं सचिन की तरह बनना चाहता हूं। कोहली को मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिना जाता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli shares his cricketing experience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, cricketing experience, indian captain virat kohli, sachin tendulkar, kohli sachin, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved