• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘पाकिस्तान की कमजोरी और मजबूती से वाकिफ है टीम इंडिया’

बर्मिंघम। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने पहले ग्रुप मैच में भले ही उन्होंने पाकिस्तान को मात दी है, लेकिन फाइनल मैच में उसे चिर प्रतिद्वंद्वी से सावधान रहने की जरूरत है। कोहली का कहना है कि अपने पहले मैच में हारने के बाद पाकिस्तान ने शानदार वापसी करते हुए बाकी के दो ग्रुप मैचों में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका जैसी टीम को हराया है और उसके बाद इस टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में प्रवेश किया है।

भारतीय कप्तान ने कहा कि ऐसे में पाकिस्तान को कमतर आंकना सही नहीं होगा। उसने अपने प्रदर्शन को लेकर काफी चीजों में बेहतर रूप से सुधार किया है। कोहली ने कहा, पाकिस्तान ने अपनी कुछ चीजों में काफी बेहतर रूप से सुधार किया है। उन्होंने ऐसी टीमों को हराया है, जो उनसे अधिक मजबूत थीं। यह प्रदर्शन दिखाता है कि वे एक टीम के तौर पर किस प्रकार से मैदान पर उतरते हैं।

उन्होंने कहा, फाइनल में हालांकि, किसी भी टीम के खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण ही होता है, क्योंकि एक बार आप सोच लेते हैं कि प्रतिद्वंद्वी टीम बड़ी है, तो आपकी मानसिकता बदल जाती है। कोहली ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में टीम वैसा ही प्रदर्शन करेगी, जैसी वह अब तक करती आई है, क्योंकि उनकी टीम पाकिस्तान की कमजोरी और मजबूती से वाकिफ है। भारत और पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच रविवार को द ओवल मैदान पर खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli says, team india is ready to face pakistan in champions trophy final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, team india, pakistan, champions trophy, final, captain kohli, india vs bangladesh, england, icc champions trophy, champions trophy 2017, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved