• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लॉर्ड्स टेस्ट के लिए दिए ये संकेत

लंदन। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि बेशक पहले टेस्ट मैच में हमारी बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर थी, लेकिन दूसरे टेस्ट मैच से पहले हमारे बल्लेबाजों को इस पर ज्यादा सोचने या कुछ विशेष करने की आवश्यकता नहीं बस धैर्य रखकर अच्छी मानसिकता के साथ खेलने की जरूरत है। पहले मैच में विराट के अलावा कोई और बल्लेबाज चल नहीं सका था और एजबेस्टन में टीम को 31 रनों से मुंह की खानी पड़ी थी। विराट ने पहले मैच की पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए थे।

दूसरा मैच लॉर्ड्स में गुरुवार से शुरू हो रहा है। इस मैच में टीम अपनी गलतियों से सीख आगे बढ़ पांच मैचों की सीरीज में बराबरी करना चाहेगी। खराब बल्लेबाजी पर कोहली ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे नहीं लगता कि इतनी जल्दी किसी चीज पर फैसला लेना चाहिए। हम लोग एक टीम के तौर पर दूसरे लोगों से ज्यादा धैर्य रखते हैं। हम लोग इतनी जल्दी किसी चीज पर फैसला नहीं लेते। जहां तक विकेट गिरने की बात है यह तकनीकी नहीं मानसिक ज्यादा होता है।

कप्तान ने कहा, आप विकेट गिरने के बाद किस तरह से सोचते हैं खासकर पहली 25-30 गेंदों के बारे में। आपके पास प्लान होना चाहिए कि आपको 30 गेंदों में क्या करना चाहिए। यहां हमें थोड़ा शांत रहने की जरूरत है जो हम एक टीम के तौर पर बात कर चुके हैं। हमें ज्यादा सोचने या कुछ विशेष करने की जरूरत है। विराट ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वे लॉड्र्स में दो स्पिनरों के साथ उतर सकते हैं। विराट ने हालांकि हमेशा की तरह साफ तौर पर टीम संयोजन के बारे में कुछ नहीं कहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli may include two spinners in last eleven for lords test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, two spinners, last eleven, lords test, team india captain virat kohli, india vs england, kuldeep yadav, joe root, ollie pope, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved