• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की, इसे आगे भी जारी रखना चाहिए : गंभीर

Virat Kohli looked really good and I hope he continues this form: Gautam Gambhir. - Cricket News in Hindi

दुबई । भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर एशिया कप 2022 में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बल्लेबाजी प्रदर्शन से काफी प्रभावित दिखे। उन्होंने कहा कि उनका फॉर्म टूर्नामेंट में आने वाले मैचों के लिए अच्छा संकेत हैं। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच में कोहली ने 44 गेंदों में 60 रन बनाए, जिसमें चार चौके और एक छक्का लगाया, जबकि विकेटों के बीच दौड़ने में कड़ी मेहनत की और भारत के कुल 181/7 रन बनाने में तेज गेंदबाजों के खिलाफ शानदार रहे।

अपने 100वें टी20 के अवसर पर ग्रुप ए में पाकिस्तान के खिलाफ पहले 35 और हांगकांग के खिलाफ नाबाद 59 रन के साथ कोहली वर्तमान में टूर्नामेंट में तीन पारियों में 77 के औसत और 126.22 का स्ट्राइक रेट से 154 से अधिक रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा, "वास्तव में विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए बहुत अच्छे लग रहे थे। मुझे रोहित शर्मा और केएल राहुल का दृष्टिकोण पसंद आया, जिसके बाद सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा ने अच्छी बल्लेबाजी की।"

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर 'फॉलो द ब्लूज' शो में कहा, "लेकिन विराट कोहली अच्छे थे, इसलिए उन्हें इस फॉर्म को बरकरार रखना पड़ेगा और उन्हें दिखाना होगा कि उनका आत्मविश्वास बढ़ रहा है। मुझे उम्मीद है कि वह इस फॉर्म को जारी रखेंगे।"

मैच समाप्त होने के बाद, गंभीर ने टिप्पणी की है कि सूर्यकुमार और ऋषभ पंत को कोहली से सीखने की जरूरत है कि दबाव की परिस्थितियों में कैसे खेलें और विकेटों के बीच दौड़ने पर कड़ी मेहनत करें।

136.36 की स्ट्राइक रेट से 44 गेंदों की अपनी पारी में कोहली ने 22 सिंगल लिए और आठ डबल रन लेने के लिए कड़ी मेहनत की। सूर्यकुमार ने 10 गेंदों पर सिर्फ 13 रन बनाए, जबकि पंत ने 12 गेंदों पर केवल 14 रन बनाए और पांड्या दो गेंदों में बिना खाता खोले ही आउट हो गए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli looked really good and I hope he continues this form: Gautam Gambhir.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, gautam gambhir, asia cup 2022, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved