• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

बड़ा सवाल : कोहली अब किसकी करेंगे छुट्टी और इनमें से किसे देंगे मौका

नई दिल्ली। भारत के लिए इंग्लैंड दौरे की बेहतरीन शुरुआत रही थी। टीम इंडिया ने तीन मैच की टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की। हालांकि उसकी खुशी ज्यादा देर नहीं टिकी और वनडे सीरीज में 1-2 से हार के लिए मजबूर होना पड़ा। यहां ट्रैक से उतरने के बाद भारतीय टीम पांच मैच की टेस्ट सीरीज में भी लय हासिल नहीं कर पाई। वह शुरुआती दो टेस्ट हार चुकी है। लॉड्र्स में मिली पारी और 159 रन की हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को कठघरे में खड़ा किया जाने लगा है।

भारतीय खिलाडिय़ों का पहले दो टेस्ट का रिपोर्ट कार्ड देखें तो बल्लेबाजों में सिर्फ कोहली ही प्रभावित कर पाए हैं। कोहली के 60 के औसत से 240 रन हो गए हैं। खास बात ये है कि उनके बल्ले से ही अर्धशतक और शतक निकला है। रनों के मामले में हार्दिक पांड्या (90) दूसरे, रविचंद्रन अश्विन (85) तीसरे, अजिंक्य रहाणे (48) चौथे और शिखर धवन (39) पांचवें स्थान पर हैं।

लोकेश राहुल ने 35, मुरली विजय ने 26, दिनेश कार्तिक ने 21 और चेतेश्वर पुजारा ने 18 रन बनाए हैं। गेंदबाजों में अश्विन और ईशांत शर्मा ने 7-7, मोहम्मद शमी ने 6, उमेश यादव व हार्दिक ने 3-3 विकेट लिए हैं, जबकि कुलदीप यादव को पहले विकेट का इंतजार है। तीसरा टेस्ट 18 अगस्त से ट्रेंटब्रिज (नॉटिंघम) में खेला जाएगा।

कोहली ने अभी तक पहले तीन टेस्ट के लिए घोषित 18 सदस्यीय टीम में से 13 खिलाडिय़ों को आजमाया है। देखते हैं शेष बचे 5 क्रिकेटर्स का भारत के लिए प्रदर्शन :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli have 5 options to change in team india for third test against england, see...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, 5 options, team india, third test, england, india vs england, indian captain virat kohli, ravi shastri, lords test, trent bridge, nottingham, special report on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved