• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोहली ने RCB के साथी डिविलियर्स को इस अंदाज में दी विदाई

Virat Kohli gives farewell to RCB companion Ab de Villiers in this manner - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स को भाई के रूप में भावुक विदाई दी है। विराट और डिविलियर्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते हैं।

हालांकि टीम इस बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। कोहली ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, आप जीवन में जो कुछ करो उसके लिए आपको शुभकामनाएं, जिस तरह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्लेबाजी की जाती थी, आपने उसकी पूरी परिभाषा ही बदल दी। मेरी शुभकामनाएं आपके और आपके परिवार के साथ है।

डिविलियर्स ने इसी सप्ताह 14 साल के अपने लंबे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है। उन्होंने 114 टेस्ट मैचों में 50.66 के औसत से 22 शतकों की मदद से 8765 रन बनाए हैं। डिविलियर्स ने 228 वनडे मैचों में 25 शतकों की बदौलत 9577 रन और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 10 अर्धशतकों के दम पर 1672 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli gives farewell to RCB companion Ab de Villiers in this manner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, farewell, rcb, ab de villiers, ipl-11, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, royal challengers bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved