• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विराट कोहली ने इन कंगारू खिलाडिय़ों को दिया यह करारा जवाब

मेलबोर्न। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों द्वारा की गई टिप्पणी पर करारा जवाब देते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मिली जीत का श्रेय देश की मजबूत घरेलू क्रिकेट संरचना को दिया। भारत ने रविवार को खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से हरा दिया।

उल्लेखनीय है कि इस मैच के तीसरे दिन के खेल के दौरान फोक्स स्पोट्र्स के कमेंटटर के रूप में काम कर रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मार्क वॉ और पूर्व स्पिन गेंदबाज कैरी ओ कीफ ने भारत की प्रथम श्रेणी क्रिकेट चैम्पियनशिप रणजी ट्रॉफी का मजाक उड़ाया था।

ऐसे में मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 137 रनों से मिली जीत के बाद चार टेस्ट मैचों में 2-1 की बढ़त लेकर रविवार को कोहली ने वॉ और ओ कीफ की टिप्पणी का करारा जवाब दिया। मैच के बाद कोहली ने कहा, हमारा प्रथम श्रेणी का क्रिकेट शानदार है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli give this reply to Mark Waugh and Kerry O Keefe
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, mark waugh, kerry o keefe, indian captain virat kohli, ranji trophy, jasprit bumrah, melbourne test, mcg, भारतीय कप्तान विराट कोहली, मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड, ऑस्ट्रेलिया, मार्क वॉ, कैरी ओ कीफ, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved