• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोहली ने कहा, जब-जब धोनी अपनी क्षमता से कम प्रदर्शन करेंगे...

लंदन। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के कारण विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने धोनी के बचाव में उतरते हुए कहा कि लोगों का इस तरह सीधे परिणाम तक पहुंच जाना निराशाजनक है। धोनी ने लॉड्र्स मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के लिए 37 रन बनाए।

भारतीय टीम इस मैच में इंग्लैंड की ओर से दिए गए 323 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 236 रनों पर ही ढेर हो गई। मैच में भारतीय बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। धोनी भी रन गति को अपेक्षानुरूप नहीं बढ़ा सके थे। इस मैच में इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 86 रनों से जीत हासिल कर सीरीज का स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया है।

ऐसे में लीड्स मैदान पर 17 जुलाई को खेले जाने वाला मैच निर्णायक होगा। कोहली ने कहा कि धोनी को मिलने वाली आलोचनाओं से कोई भी प्रभावित नहीं है। धोनी का साथ देते हुए कोहली ने कहा, जब-जब धोनी अपनी क्षमता से कम प्रदर्शन करेंगे, ऐसी बातें तब-तब होती रहेंगी। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग सीधे परिणाम तक पहुंच जाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli defends MS Dhoni after his slow batting in second odi against england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, ms dhoni, second odi, england, team india, india vs england, dhoni kohli, lords, odi series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved