• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इन कारणों को ठहराया हार का जिम्मेदार

लंदन। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई तीन वनडे मैचों की सीरीज में मिली हार से निराश भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि भारत अभी विश्व कप के लिए तैयार नहीं है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, कोहली का कहना है कि अब से 2019 विश्व कप की शुरुआत तक भारतीय टीम को कई सवालों के जवाब देने हैं। उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड ने दो वनडे मैचों के बाद 1-1 से बराबर हुई सीरीज में सोमवार रात को अंतिम मैच जीतने के साथ 2-1 से कब्जा जमा लिया।

लीड्स मैदान पर खेले गए इस मैच में मेजबान टीम ने भारत को आठ विकेट से हरा दिया। मैच के बाद कोहली ने कहा कि हर टीम इस चीज की तलाश करती है। इस प्रकार की सीरीज और ऐसे मैचों में मिली हार हमें बताती है कि हमें सही तौर पर किस क्षेत्र में अधिक मेहनत करने की जरूरत है। हमें इन चीजों में विश्व कप की शुरुआत से पहले सुधार करना है।

कप्तान कोहली ने कहा, हमारे पास अभी 15-16 मैच हैं और हमें अपने खेल को सुधारना होगा। हमें एक साथ मिलकर अपने अच्छे प्रदर्शन में नियमितता लानी होगी और इसी की हम में ललक है। इस मैच को देखा जाए, तो रनों के मामले में हम सही स्थान पर नहीं हैं। हमारा प्रदर्शन पर्याप्त नहीं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli counts these reasons for defeat against england in last odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, england, last odi, indian captain virat kohli, 2019 world cup, india vs england, leeds odi, third odi, dinesh karthik, bhuvneshwar kumar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved