• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मैदान के बाहर चल रहे ड्रामे से बेफिक्र हैं कोहली, कोच शास्त्री ने कहा ऐसा

मुंबई। रवि शास्त्री को हाल ही में अनिल कुंबले की जगह टीम इंडिया का मुख्य कोच नियुक्त गया है। कुंबले का कार्यकाल काफी अच्छा रहा था, लेकिन कप्तान विराट कोहली से विवाद के चलते उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अब जबकि शास्त्री और कोहली एक साथ आ गए हैं तो टीम के प्रदर्शन को सभी और बारीक नजर से देखेंगे। कोहली का मानना है कि शास्त्री के बतौर मुख्य कोच टीम के साथ जुडऩे के बाद वे किसी भी तरह के दबाव में नहीं होंगे।

शास्त्री श्रीलंका दौरे से अपनी नई भूमिका में दिखेंगे। इस दौरे पर रवाना होने से पहले कोहली ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बुधवार को कहा कि वे मैदान के बाहर चल रहे ड्रामे से बेफिक्र हैं। कोहली ने कहा, मैं नहीं समझता की किसी तरह का अतिरिक्त दबाव होगा। जो होना है होकर रहेगा। आलोचना हमारे लिए नई नहीं है।

मैदान के बाहर जो हो रहा है वह हमारे लिए मायने नहीं रखता। मैं किसी तरह का अतिरिक्त दबाव नहीं लूंगा। मैंने एक खिलाड़ी के तौर पर शुरू किया था और एक खिलाड़ी के तौर पर आप उस सीरीज पर ध्यान देंगे जो आपके सामने है। भारतीय कप्तान ने कहा, मेरे हाथ में सिर्फ बल्ला है। मैं सिर्फ उस चीज पर ध्यान दे सकता हूं जो मेरे हाथ में है और यह खेलना है।

अफवाहें मेरे बस में नहीं हैं। मेरा काम मैदान पर अच्छा करना और टीम को अच्छा करवाना है। शास्त्री के साथ अपनी साझेदारी को लेकर कोहली ने कहा, हमने पहले भी एक साथ काम किया है इसलिए मुझे नहीं लगता कि एक-दूसरे को समझने में हमें परेशानी आएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat kohli and Ravi Shastri addresses press conference before team india departure for sri lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, ravi shastri, press conference, team india, departure, sri lanka, coach, captain, anil kumble, bcci, bharat arun, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved