• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान विराट कोहली ने कहा, हमने बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद से...

ब्रिस्बेन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम उनके दिग्गज खिलाडिय़ों स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर के बगैर भी मजबूत है और ऐसे में इस सीरीज में वे इस टीम को कमतर नहीं आंक सकते। बुधवार को खेले जाने वाले पहले टी20 मैच से पहले कोहली ने मंगलवार को संवाददाताओं को संबोधित करने के दौरान स्मिथ, वार्नर और कैमरून बेनक्राफ्ट के प्रतिबंध पर किसी भी प्रकार की बयानबाजी से साफ इनकार कर दिया।

स्मिथ और वार्नर के बगैर ऑस्ट्रेलिया टीम के कमजोर होने के बारे में पूछे जाने पर कोहली ने कहा, हम निश्चित तौर पर यह नहीं सोच रहे हैं कि स्मिथ और वार्नर के नहीं होने से इस स्थिति में हम ऑस्ट्रेलिया को आसानी से हरा सकते हैं। कप्तान ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के पास अब भी अच्छे खिलाड़ी हैं। आप किसी भी टीम को कमजोर नहीं समझ सकते हैं और इसीलिए हम इसे कमतर नहीं समझेंगे।

हमने बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेला है और इसीलिए, मैं इस टीम की कमजोरी और ताकत के बारे में कुछ नहीं कह सकता। भले ही इस टीम में उसके अनुभवी खिलाड़ी न हों, लेकिन बावजूद इसके ऑस्ट्रेलिया टीम में अच्छे प्रदर्शन की और मैच जीतने की क्षमता है। कभी-कभी नए खिलाड़ी भी कमाल कर जाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli addresses press conference before first t20 match against australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, press conference, first t20 match, australia, india, indian captain virat kohli, ball tampering, steven smith, david warner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved