• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विनोद कांबली की क्रिकेट मैदान पर वापसी, बने इस टीम के मेंटर

मुंबई। बाएं हाथ के पूर्व भारतीय बल्लेबाज विनोद कांबली एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। कांबली को सोमवार से मुंबई में शुरू हो रही मुंबई टी20 लीग की फ्रेंचाइजी शिवाजी पार्क लॉयंस के मेंटर के रूप में देखा जाएगा। कांबली ने रविवार को एक बयान में कहा, मैं शिवाजी पार्क लायंस के साथ अपना अनुभव साझा करने और उसका मार्गदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं।

इस टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मुंबई ने हमेशा अपनी क्षमता साबित की है और राष्ट्रीय स्तर पर युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा दिया है। इस टीम के साथ भी हम यही लक्ष्य हासिल करेंगे। कांबली ने अपनी टीम के खिलाडिय़ों से इस टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का आग्रह किया है, क्योंकि इससे खिलाडिय़ों को इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने का मौका भी मिल सकता है।

मुंबई टी20 लीग में शिवाजी पार्क लॉयंस टीम की कमान मुंबई के मध्यम क्रम के बल्लेबाज सिद्धेश लाड के हाथों में है। इस टीम के कोच विनोद राघवन हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vinod Kambli to mentor Mumbai T20 League franchise Shivaji Park Lions
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vinod kambli, mumbai t20 league, franchise shivaji park lions, ipl, indian premier league, mentor kambli, wankhede stadium, sachin tendular, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved