• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय ने कहा, फाइनल के बाद डीके और रोहित ने मुझसे कहा कि...

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जारी वनडे सीरीज और फिर उसके बाद न्यूजीलैंड में होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने कहा है कि वे इस दौरे के लिए तैयार हैं। शंकर एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे और न्यूजीलैंड में होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज में भी टीम का हिस्सा होंगे।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, शंकर इससे पहले श्रीलंका में खेले गए निदहास टी20 सीरीज में भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं और अब वे वनडे में पदार्पण करने के लिए तैयार हैं। 27 वर्षीय शंकर पिछले साल दिसंबर में इंडिया-ए के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर थे जहां उन्होंने 94 के औसत से तीन मैचों की लिस्ट-ए सीरीज में 188 रन बनाए थे और इंडिया-ए को न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ सीरीज जिताने में अहम योगदान दिया था।

शंकर ने क्रिकइंफो से कहा कि वे वहां की परिस्थितियों से अवगत हो चुके हैं और इसका फायदा उन्हें आगामी सीरीज में मिलेगा। उन्होंने न्यूजीलैंड में खेले गए अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि वहां की पिचें पहले दो मैचों में काफी तेज थी और फिर तीसरे मैच में धीमी हो गई थी। हालांकि उन्होंने न्यूजीलैंड में तीन मैचों की सीरीज में मात्र 11 ओवर ही डाले थे जिसमें उन्हें एक सफलता मिली थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Shankar says, Dinesh Karthik and Rohit Sharma told me after final...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay shankar, dinesh karthik, rohit sharma, nidhas trophy, india vs australia, tamilnadu, vijay shankar srilanka, newzealand, ऑस्ट्रेलिया दौरे, वनडे सीरीज, न्यूजीलैंड, भारतीय टीम, विजय शंकर, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved