• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निदास ट्रॉफी के फाइनल में विलेन बनने से बचे विजय शंकर ने कहा....

नई दिल्ली। भारत ने हाल ही श्रीलंका में आयोजित त्रिकोणीय टी20 सीरीज (निदास ट्रॉफी) के खिताब पर कब्जा जमाया। हालांकि माना जा रहा था कि उसे फाइनल जीतने में जरा भी जोर नहीं आएगा, लेकिन बांग्लादेश ने उसके छक्के छुड़ा दिए थे। कोलंबो में हुए खिताबी मुकाबले में भारत को विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने अंतिम गेंद पर छक्का उड़ाकर जीत दिलाई थी।

शायद इस जीत से सबसे ज्यादा खुशी दाएं हाथ के बल्लेबाज विजय शंकर को हुई होगी, जो विलेन बनने से बाल-बाल बच गए थे। दरअसल इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने विजय का प्रमोशन कर उन्हें कार्तिक से पहले भेजा। यूं तो विजय ने 19 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 17 रन बनाए, लेकिन उन्होंने अहम समय पर गेंदें खाली कर दी थी।

इससे भारत पर काफी दबाव बढ़ गया। वे मुस्ताफिजुर रहमान द्वारा डाले गए पारी के 18वें ओवर की चार गेंदों पर कोई रन नहीं बना पाए। पांचवीं गेंद पर लेग बाई का रन चुराने के बाद मनीष पांडे आउट हो गए। आखिरी ओवर में भी वे बाउंड्री नहीं जमा पाए और पांचवीं गेंद पर आउट हो गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Shankar reaction about Nidahas Trophy final against Bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay shankar, nidahas trophy, final, bangladesh, india, india vs bangladesh, triangular t20 series, dinesh karthik, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved