• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस अहम सीरीज से बाहर हुआ यह भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी

मुंबई। तमिलनाडु क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विजय शंकर चोटिल होने के कारण चार देशों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी जानकारी दी। बोर्ड ने कहा, विजय 17 अगस्त से शुरू होने वाली चार टीमों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। दाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं।

वे बेंगलुरू नें एनसीए में रिहेब में हैं। विजय को इस चार टीमों की सीरीज के लिए इंडिया-बी टीम में शामिल किया गया था। यह सीरीज दक्षिण अफ्रीका-ए, ऑस्ट्रेलिया-ए, इंडिया-ए और इंडिया-बी के बीच खेली जाएगी। बीसीसीआई ने कहा, विजय चोटिल हैं लेकिन वरिष्ठ चयन समिति ने फैसला लिया है कि इंडिया-बी टीम में विजय के स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि 27 वर्षीय शंकर भारत के लिए पांच टी20 मैच खेल चुके हैं। विजय इस साल आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य थे। वे पूर्व में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे हैं।

अनाधिकारिक टेस्ट : इंडिया-ए का मैच ड्रॉ की ओर


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Shankar out from quadrangular series due to injury
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay shankar, quadrangular series, due to injury, all rounder vijay shankar, ipl, india a, india b, australia, south africa, india vs south africa a, bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved