• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

त्रिपुरा के काम न आया समित का शतक, राजस्थान व जम्मू भी हारे

Vijay Hazare Trophy : Tripura, Rajasthan and Jammu and Kashmir lose - Cricket News in Hindi

चेन्नई। समित पटेल के नाबाद 135 रन के बेहतरीन शतक के बावजूद त्रिपुरा को यहां एम चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच में बंगाल के हाथों नौ रन से हार का सामना करना पड़ा। बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 272 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया, लेकिन त्रिपुरा की टीम निर्धारित 50 ओवर में चार विकेट पर 263 रन ही बना सकी। पटेल ने 153 गेंदों पर 13 चौके लगाए।

निरूपम चौधरी ने 53 और ब्रविश शेट्टी ने 37 रन का योगदान दिया। बंगाल के अशोक डिंडा और प्रयास बर्मन ने दो-दो विकेट लिए। इसी ग्रुप के एक अन्य मैच में तमिलनाडु ने रोमांचक मुकाबले में राजस्थान को एक विकेट से हरा दिया। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.1 ओवर में 133 रन का स्कोर बनाया जिसे तमिलनाडु ने 32.5 ओवर में नौ विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ग्रुप-सी के ही तीसरे मैच में हरियाणा ने जम्मू कश्मीर को तीन विकेट से हरा दिया। हरियाणा ने पहले गेंदबाजी करते हुए जम्मू एवं कश्मीर को 34.3 ओवर में 108 रन पर ढेर कर दिया और फिर 36.1 ओवर में सात विकेट गंवाकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Tripura, Rajasthan and Jammu and Kashmir lose
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, tripura, rajasthan, jammu and kashmir, bengal, tamilnadu, haryana, smit patel, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved