• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिपुरा ने राजस्थान को हराया, सर्विसेज और बंगाल भी जीते

चेन्नई। त्रिपुरा और सर्विसेज ने विजय हजारे ट्रॉफी में शुक्रवार को खेले गए ग्रुप-सी के मैचों में अपने-अपने बल्लेबाजों की शतकीय पारी के दम पर जीत हासिल की। इसके अलावा, ग्रुप-सी में खेले गए एक अन्य मैच में बंगाल ने अपने गेंदबाज के दम पर जीत हासिल की। श्री शिवसुब्रमण्य नाडर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग ग्राउंड पर खेले गए मैच में त्रिपुरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्राविश शेट्टी (107) के शतक से निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर राजस्थान के खिलाफ 242 रन बनाए।

इस पारी में ब्राविश के अलावा, विशाल घोष ने 76 रनों की अर्धशतकीय पारी खेल अहम योगदान दिया। टीम का कोई भी अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम को त्रिपुरा के गेंदबाजों के आगे कमजोर देखा गया और उसकी पारी 194 रनों पर ही सिमट गई।

इस मैच में राजस्थान को 48 रनों से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान की पारी को 194 रनों पर समेटने में राजिब साहा ने सबसे अधिक तीन विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा, अभिजीत चक्रवर्ती, बुनती रॉय और हरमीत सिंह ने भी दो-दो विकेट लिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Tripura beat Rajasthan by 48 runs, Services-Bengal won their matches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, tripura, rajasthan, services, bengal, tripura vs rajasthan, bravish shetty, parthiv patel, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved