• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विजय हजारे ट्रॉफी : रोहित मुंबई के लिए खेलेंगे क्वार्टर फाइनल

Vijay Hazare Trophy : Rohit Sharma will play for mumbai in quarter final - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारत की वनडे और टी20 टीम के नियमित सदस्य सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए नॉकआउट मुकाबले खेलते नजर आएंगे। रोहित ने अपने आपको मुंबई की टीम के लिए उपलब्ध बताया है। मुंबई को अपना क्वार्टर फाइनल मुकाबला अगले सप्ताह खेलना है।

रोहित तब तक मुंबई के साथ खेलेंगे जब तक वह इस वनडे टूर्नामेंट में बनी रहती है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मुंबई के मुख्य चयनकर्ता अजीत आगरकर के हवाले से लिखा है कि रोहित पिछले सप्ताह ही मुंबई के लिए खेलना चाहते थे लेकिन टीम ने उन्हें क्वार्टर फाइनल में उतारने का फैसला किया क्योंकि टीम पहले ही अंतिम-8 में जगह बना चुकी थी।

इस सीजन मुंबई ने अपराजित रहते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली थी। टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में मुंबई को अजिंक्य रहाणे व पृथ्वी शॉ का साथ मिला था, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के कारण यह दोनों टीम से चले गए थे और कप्तानी का जिम्मा रहाणे से श्रेयस अय्यर पर आ गया था।

अय्यर को भी बीच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में खेलने जाना पड़ा था तब तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने टीम की कप्तानी की थी। विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Rohit Sharma will play for mumbai in quarter final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, rohit sharma, mumbai, quarter final, ajinkya rahane, shreyas iyer, dhawal kulkarni, west indies, asia cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved