• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय हजारे ट्रॉफी : अनमोलप्रीत सिंह के शतक से जीता पंजाब

बेंगलुरू। अनमोलप्रीत सिंह (138) की बेहतरीन शतकीय पारी की बदौलत पंजाब ने सोमवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-बी के मैच में कर्नाटक को छह विकेट से हरा दिया। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवरों में सभी विकेट खोते हुए 296 रन बनाए। इस लक्ष्य को पंजाब ने चार विकेट खोकर 48.5 ओवरों में हासिल कर लिया। अनमोलप्रीत ने 106 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और पांच छक्के लगाए। उन्होंने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (77) के साथ पहले विकेट के लिए 198 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत की नींव रख दी।

शुभमन ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 93 गेंदें खेलीं जिनमें से सात पर चौके तो एक छक्का मारा। इससे पहले, कर्नाटक की तरफ से बीआर. शरथ ने 69 गेंदों का सामना करते हुए 70 रन बनाए। मनीष पांडे ने 60 गेंदों की पारी में चार चौके और दो छक्कों की मदद से 67 रन बनाए।

वहीं अलुर के केएससीए मैदान पर खेले गए इसी ग्रुप के अन्य मैच में गोवा ने दर्शन मिसाल के चार विकेटों के दम पर विदर्भ को 48.2 ओवरों में 218 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया, लेकिन उसके गेंदबाज हालांकि इस लक्ष्य को बचा पाने में सफल रहे। विदर्भ के गेंदबाजों ने गोवा को पूरे 50 ओवर खेलने के बाद नौ विकेट पर 217 रनों पर ही रोक दिया। गोवा के लिए अमित वर्मा ने 45 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Punjab beat Karnataka with Anmolpreet Singh century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, punjab, karnataka, anmolpreet singh, century, punjab vs karnataka, shubhman gill, alur, maharashtra, baroda, vidarbha, goa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved