• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय हजारे ट्रॉफी : मुंबई, हिमाचल और महाराष्ट्र की शानदार जीत

बेंगलुरु। पृथ्वी शॉ (129) और श्रेयस अय्यर (144) के शतकों की मदद से मुंबई ने विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-ए मैच में रविवार को यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रेलवे को 173 रन से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 400 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर रेलवे को 42.4 ओवर में 227 रन पर ढेर कर दिया।

रेलवे की ओर से कप्तान सौरभ वाकसर ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। मुंबई के लिए शम्स मोलानी ने तीन, धवल कुलकर्णी ने दो, शिवम दुबे, विजय गोहिल और सिद्धेश लाड ने एक-एक विकेट लिए। इससे पहले, मुंबई ने शॉ और अय्यर की शतक की मदद से पांच विकेट पर 400 रन का पहाडऩुमा स्कोर खड़ा किया। शॉ ने 81 गेंदों पर 16 चौके और छह छक्के जबकि अय्यर ने 118 गेंदों पर आठ चौके और 10 छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने 67 रन बनाए।

रेलवे की ओर से अनुरीत सिंह ने तीन और एसीपी मिश्रा तथा प्रशांत अवस्थी ने एक-एक विकेट लिए। इसी ग्रुप के एक अन्य मैच में हिमाचल प्रदेश ने गोवा को चार विकेट से शिकस्त दी। गोवा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 148 रन पर ढेर हो गई और फिर 32.1 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Mumbai, Himachal Pradesh and Maharashtra got easy win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, mumbai, himachal pradesh, maharashtra, easy win, railway, goa, punjab, prithvi shaw, shreyas iyer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved