• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय हजारे ट्रॉफी : मुंबई तीसरी बार बनी चैंपियन, दिल्ली को हराया

बेंगलुरु। आदित्य तारे (71) और सिद्धेश लाड (48) की बेहतरीन पारियों की मदद से मुंबई ने शनिवार को दिल्ली को 4 विकेट से हराकर विजय हजारे ट्रॉफी (वनडे टूर्नामेंट) का खिताब तीसरी बार अपने नाम कर लिया। मुंबई ने 2003-2004 और 2006-2007 में भी यह खिताब जीता था। वहीं, दिल्ली का दूसरी बार यह खिताब जीतने का सपना टूट गया। मुंबई ने यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और दिल्ली को 45.4 ओवर में 177 रन पर रोक दिया।

मुंबई ने इस लक्ष्य को 35 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई पूरे टूर्नामेंट में अपराजित रही। दिल्ली से मिले 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत भी खराब रही और उसने 40 रन के अंदर ही अपने शीर्ष बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। इसके बाद तारे और लाड ने पांचवें विकेट के लिए 105 रन की शतकीय साझेदारी कर मुंबई को जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया।

तारे ने 89 गेंदों पर 13 चौके और एक छक्का लगाया जबकि लाड ने 68 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के जड़े। तारे को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। शिवम दुबे ने 12 गेंदों पर नाबाद 19 रन और अजिंक्य रहाणे ने 10 रनों का योगदान दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Mumbai beat Delhi by 6 wickets in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, mumbai, delhi, final, mumbai vs delhi, aditya tare, siddhesh lad, prithvi shaw, ajinkya rahane, rohit sharma, gautam gambhir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved