• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय हजारे ट्रॉफी : जलज के हरफनमौला खेल से जीता केरल

नई दिल्ली। जलज सक्सेना के हरफनमौला खेल के दम पर केरल ने विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-बी में खेले गए मैच में जीत हासिल की। फिरोजशाह कोटला मैदान पर रविवार को खेले गए इस मैच में केरल ने छत्तीसगढ़ को छह विकेट से हरा दिया। इसमें जलज ने 31 रन देकर चार विकेट लिए, वहीं बल्लेबाजी में 58 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में वीजेडी प्रक्रिया का भी इस्तेमाल हुआ।

इस कारण छत्तीसगढ़ की ओर से दिए गए 139 रनों के लक्ष्य के बदले में केरल 133 रन बनाकर ही जीत गई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी छत्तीसगढ़ ने सभी विकेट गंवाते हुए 138 रन बनाए। इसमें अमनदीप खरे ने टीम के लिए सबसे अधिक 36 रन बनाए। इसके अलावा, अवीश धालीवल ने 24, आशुतोष सिंह ने 21 और जतिन सक्सेना ने 20 रनों का योगदान दिया।

केरल के लिए इस पारी में जलज के अलावा अक्षय चंद्रन ने तीन अहम विकेट लिए, वहीं बासिल थंपी और एमडी निदीश को एक-एक सफलता मिली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी केरल के लिए जलज के अलावा डेरल सेमसन ने 33 रनों का योगदान दिया। टीम वीजेडी प्रक्रिया के कारण 133 रन बनाकर ही जीत गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Kerala beat Chhattisgarh by 6 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, kerala, chhattisgarh, 6 wickets, jalaj saxena, jatin saxena, saurashtra, hyderabad, uttar pradesh, odisha, jaydev unadkat, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved