• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय हजारे ट्रॉफी : झारखंड, सर्विसेस और गुजरात को मिली जीत

चेन्नई। कप्तान ईशान किशन (85) के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर झारखंड ने मंगलवार को विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-सी के मैच में तमिलनाडु को आठ रन से हरा दिया। झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए किशन के अर्धशतक के दम पर पूरे 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 307 रन बनाए थे जवाब में तमिलनाडु की टीम कप्तान बाबा इंद्रजीत के 101 रनों के बाद भी 299 रनों पर ही ढेर हो गई।

किशन के अलावा सौरभ तिवारी ने 54 और आनंद सिंह ने 52 रनों की पारी खेली। झारखंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और किशन तथा आनंद की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी की। इसके बाद किशन ने विराट सिंह के साथ दूसरे विकेट के लिए 104 रन जोड़े। किशन ने 87 गेंदों की पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगाए। उनका विकेट 187 के कुल स्कोर पर गिरा। आनंद ने 75 गेंदों में नौ चौकों की मदद से अर्धशतक जमाया।

मध्यक्रम में सौरभ ने तेजी से रन बटोरे। उन्होंने 43 गेंदों में दो चौके और चार छक्के लगाए। तमिलनाडु के लिए कप्तान इंद्रजीत ने संघर्ष तो किया, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। इंद्रजीत 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी में 90 गेंदों का सामना किया और सात चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा अभिनव मुकुंद ने 68 गेंदों पर सात चौके और एक छक्के की मदद से 63 रनों की पारी खेली। झारखंड के लिए वरुण आरोन और अनुकूल रॉय ने तीन-तीन विकेट लिए। मोनू कूमार को दो विकेट मिले। शाहबाज नदीम के हिस्से एक विकेट आया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Jharkhand, Services and Gujarat won their matches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, jharkhand, services, gujarat, tamilnadu, rajasthan, bengal, ishan kishan, priyank panchal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved