• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Vijay Hazare Trophy : दिनेश कार्तिक शतक से चूके लेकिन तमिलनाडु जीता

जयपुर। कप्तान दिनेश कार्तिक (97) बेशक तीन रनों से शतक से चूक गए हों लेकिन उनके गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन कर यहां जयपुरिया विद्यालय ग्राउंड पर खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के मैच में मंगलवार को बंगाल को 74 रनों से हरा दिया। कार्तिक और के. शाहरुख खान (69) की पारियों के दम पर तमिलनाडु ने 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 286 रन बनाए थे। बंगाल की टीम 45.3 ओवरों में 212 रनों पर ऑल आउट हो गई।

बंगाल के लिए मध्य क्रम के बल्लेबाज शहबाज अहमद ने 107 रनों की पारी जरूर खेली लेकिन दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिला। उनके अलावा अनूस्तूप मजूमदार (36) और अर्णब नंदी (14) ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच सके। अहमद ने 131 गेंदों का सामना कर सात चौके और चार छक्के लगाए। तमिलनाडु के लिए बाबा अपराजित, कृष्णा विग्नेश, टी.नटराजन और मुरुगन अश्विन ने दो-दो विकेट लिए। एम. मोहम्मद के हिस्से एक विकेट आया।

इससे पहले, पहली पारी खेलने उतरी तमिलनाडु के लिए कार्तिक ने सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 62 गेंदों का सामना कर आठ चौके और पांच छक्के मारे। शाहरुख ने 45 गेंदों पर चार चौके और पांच छक्कों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली। विजय शंकर ने 41, अपराजित ने 34 रनों का योगदान दिया। बंगाल के लिए अशोक डिंडा और आकाश दीप ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

सर्विसेज ने रेलवे को हराया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Dinesh Karthik misses century but tamilnadu beat bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, dinesh karthik, tamilnadu, bengal, tamilnadu vs bengal, shahbaz ahmed, services, railway, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved