• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय हजारे ट्रॉफी : दिल्ली की जीत में चमके नीतीश और ललित

नई दिल्ली। नीतीश राणा (107) के शानदार शतक के बाद ललित यादव (25/5 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी से दिल्ली ने विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-बी मैच में गुरुवार को मध्य प्रदेश को 75 रन से हरा दिया। दिल्ली ने यहां पालम बी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 284 रन का मजबूत स्कोर बनाने के बाद मध्य प्रदेश को 42.4 ओवर में 209 रन पर समेट दिया।

मध्य प्रदेश के लिए वेंकटेश अय्यर ने 53, सारांश जैन ने 47 और अंशुल त्रिपाठी ने 36 रन बनाए। दिल्ली की ओर से ललित के अलावा मनन शर्मा ने दो जबकि सुबोथ भाटी, नीतीश राणा और ध्रुव शोरी ने एक-एक विकेट निकाला। इससे पहले, दिल्ली ने राणा के शतक से निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 284 रन का स्कोर खड़ा किया। राणा ने 98 गेंदों पर 10 चौके और तीन छक्के लगाए।

उनके अलावा ध्रुव शोरी ने 67 और उन्मुक्त चंद तथा कप्तान गौतम गंभीर ने 41-41 रन बनाए। मध्य प्रदेश के लिए मिहिर हिरवानी ने चार और ईश्वर पांडे ने दो विकेट चटकाए। ग्रुप-बी के दूसरे मैच में केरल ने रोमांचक मुकाबले में उत्तर प्रदेश को एक रन से शिकस्त दी। केरल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 228 रन का स्कोर बनाया जिसके जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम कप्तान सुरेश रैना के अर्धशतक के बावजूद 49.5 ओवर में 227 रन पर सिमट गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Delhi beat Madhya Pradesh by 75 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, delhi, madhya pradesh, delhi vs madhya pradesh, nitish rana, lalit yadav, uttar pradesh, kerala, suresh raina, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved