• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बारिश ने दिलाई बड़ौदा, हिमाचल प्रदेश और महाराष्ट्र को जीत

बेंगलुरू। विजय हजारे ट्रॉफी के दूसरे दिन गुरुवार को यहां खेले गए तीनों मैच बारिश के कारण पूरे नहीं हो सके और वीजेडी प्रणाली के इस्तेमाल से महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश और बड़ौदा की टीमें अपने-अपने मैच जीतने में सफल रहीं। बड़ौदा ने जस्ट क्रिकेट अकादमी मैदान पर खेले गए मैच में विदर्भ को वीजेडी प्रणाली के तहत 37 रनों से मात दी।

विदर्भ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अर्थव ताइदे के 57, कप्तान फैज फजल के 56 रनों की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में सभी विकेट खोकर 254 रन बनाए थे। बड़ौदा की टीम लक्ष्य का अच्छे से पीछा कर रही थी। उसने 29 ओवरों में दो विकेट खोकर 151 रन बना लिए थे तभी बारिश आ गई और मैच रोक दिया गया। इसके बाद वीजेडी प्रणाली का इस्तेमाल करते हुए बड़ौदा को विजेता घोषित कर दिया गया था।

बड़ौदा की तरफ से आदित्य वाघमोड़े ने 71 गेंदों में छह चौकों की मदद से 50 रन बनाए। आदित्य के सलामी जोड़ीदार केदार देवधर ने 39 गेंदों में छह चौके और दो चौकों की मदद से 46 रनों की पारी खेली। बारिश जब आई तब क्रूणाल पांड्या 34 और कप्तान दीपक हुड्डा 13 रन बनाकर खेल रहे थे।

वहीं अलुर में खेले गए मैच में भी बारिश ने खलल डाला और हिमाचल प्रदेश ने रेलवे को वीजेडी प्रणाली से मात दे दी। रेलवे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन बनाए थे। मयंक डागर ने चार विकेट लेकर रेलवे को बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया। रेलवे के लिए कर्ण शर्मा ने सबसे अधिक 33 रन बनाए। हर्ष त्यागी ने 29 रनों का योगदान दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमाचल प्रदेश के लिए कप्तान प्रशांत चोपड़ा ने 93 गेंदों में आठ चौके और एक छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली। निखिल गंगता ने 91 गेंदों में चार चौकों की मदद से 50 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Hazare Trophy : Baroda, Himachal Pradesh and Maharashtra won due to rain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay hazare trophy, baroda, himachal pradesh, maharashtra, rain, jammu and kashmir, karnataka, vidarbha, railway, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved