• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ईरानी ट्रॉफी : शेष भारत के 6 विकेट गिरे, विदर्भ चैंपियन बनना तय

विदर्भ। रणजी विजेता विदर्भ के बल्लेबाजों द्वारा 800 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद उसके गेंदबाज रजनीश गुरबानी ने ईरानी ट्रॉफी के चौथे दिन शनिवार को शेष भारत की परेशानियों में और इजाफा कर दिया। विदर्भ ने अपनी पहली पारी सात विकेट के नुकसान पर 800 रनों पर घोषित कर दी और दिन का खेल खत्म होने तक उसने शेष भारत के छह विकेट 236 रनों पर ही गिरा दिए।

गुरबानी ने चार विकेट अपने नाम किए हैं तो वहीं उमेश यादव और आदित्य ठाकरे को एक विकेट मिला। शेष भारत अब भी 564 रन पीछे है और ऐसे में विदर्भ का चैंपियन बनना तय हो गया है। शेष भारत की स्थिति और भी बुरी हो सकती थी, लेकिन हुनमा विहारी और जयंत यादव ने सातवें विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी कर उसे किसी तरह संभाले रखा है। दिन का खेल खत्म होने तक विहारी 81 रन बनाकर तो वहीं जयंत 62 रन बनाकर खेल रहे हैं।

विहारी ने अभी तक 171 गेंदों का सामना किया है और 10 चौके लगाए हैं। वहीं जयंत ने 147 गेंदों की पारी में नौ चौके जड़े हैं। विदर्भ के विशाल स्कोर के सामने अपनी पहली पारी खेलने उतरी शेष भारत को चार के कुल स्कोर पर ही पहला झटका लगा। रविकुमार समर्थ को गुरबानी ने खाता भी नहीं खोलने दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vidarbha ready to become Irani Trophy champion against Rest of India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vidarbha, irani trophy, rest of india, vidarbha vs rest of india, wasim jaffer, hanuma vihari, jayant yadav, karun nair, rajneeh gurbani, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved