• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ठंड में गेंदबाजी करना बहुत मुश्किल : चहल

Very difficult to bowl in cold weather: Chahal - Cricket News in Hindi

डबलिन| भारत और आयरलैंड के बीच मैलहाइड में खेला जाने वाला टी20 का पहला मैच भारी बारिश और फील्ड गीला होने के कारण दो घंटे की देरी से शुरू हुआ। ऐसी स्थिति में पिच तेज गेंदबाजों के लायक थी लेकिन इसके बावजूद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी के दम पर मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम कर लिया। चहल ने अपने तीन ओवरों में 3.66 की इकॉनमी रेट से सिर्फ 11 रन दिए और लोर्कन टकर का विकेट झटक लिया और 12 ओवरों के मैच में भारतीय टीम ने सात विकेट से जीत सुनिश्चित की।

मैच के बाद चहल ने कहा, मौसम के हिसाब से मुझे यहां गेंदबाजी करने में थोड़ी समस्या हुई, लेकिन मैंने मौसम के हिसाब से यहां ढलने की कोशिश की, जिससे मुझे गेंदबाजी में फायदा मिला। मैंने एक उंगली से स्पिन कराने की कोशिश की।

मैन ऑफ द मैचचुने गए चहल ने टीम के कप्तान ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपने तरीके से गेंदबाजी कराने की आजादी देने का श्रेय दिया। उन्होंने कहा, हार्दिक ने मुझसे कहा कि आप अपने हिसाब से गेंदबाजी कीजिए। यहां काफी ठंड है।

सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, जिन्होंने आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी को क्लीन बोल्ड किया। पिच भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी शैली के अनुकूल थी, जिसे देखकर चहल काफी खुश थे।

भुवनेश्वर ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापण पर प्रसन्नता व्यक्त की। हालांकि, इमरान को सिर्फ एक ओवर की गेंदबाजी का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 18 रन दे दिए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Very difficult to bowl in cold weather: Chahal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuzvendra chahal, indiavsireland, bhuvneshwar kumar, andrew balbirnie umran malik, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved