• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वर्नोन फिलेंडर बोले, मेजबान टीम को हल्के में नहीं लेंगे क्योंकि...

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर ने जोर देते हुए कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच को मेजबान टीम हल्के में नहीं लेगी क्योंकि उसकी नजरें नंबर-1 टेस्ट टीम की कुर्सी पर कब्जा जमाने पर है। मेजबान टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लिए हुए है।

तीसरे मैच में जीत उसे आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में भारत के बराबर ले जाएगी। हालांकि भारत दशमलव अंकों में आगे होने के कारण पहले स्थान पर ही बना रहेगा। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका को मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलनी है और अगर इसमें इस चार टेस्ट मैचों की सीरीज में जीत हासिल कर लेती है तो वह नंबर-1 की कुर्सी पर आ जाएगी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा मैच बुधवार से वांडरर्स में शुरू हो रहा है। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में फिलेंडर ने कहा कि हम हर टेस्ट मैच जीतना चाहते हैं। हमारे लिए डेड रबर कोई मैच नहीं होता, हम इसके लिए तैयारी करेंगे। फिलेंडर ने कहा कि चार दिनों के आराम से खिलाड़ी काफी तरोताजा महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vernon Philander reaction for third test against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vernon philander, third test, india, india vs south afirca, fast bowler philander, johannesburg, capetown, centurion, australia, icc ranking, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved