• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वॉन ने बार्मी आर्मी का मजाक उड़ाने को लेकर कोहली का बचाव किया

Vaughan defends Kohli trumpet gesture aimed at Barmy Army - Cricket News in Hindi

लंदन । इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने चौथे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली के बार्मी आर्मी पर दिलचस्प इशारे कर उनका मजाक उड़ाने को लेकर कोहली का बचाव किया है। भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट में हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त ली थी। मैच के दौरान कोहली ने इशारे कर बार्मी आर्मी का मजाक बनाया था।

कोहली के इस इशारे पर इंग्लैंड के कई प्रशंसकों ने नाराजगी व्यक्त की। हालांकि, वॉन ने कहा कि यह इशारा महज जोश से भरा हुआ था।

वॉन ने फॉक्स स्पोटर्स से कहा, "कोहली एक अविश्वनीय लीडर हैं। उन्हें बस ऊर्जा मिली है। मुझे अच्छा लगा। हमारे पास ऐसे लोग नहीं है जो दर्शकों की नकल करें। वह एक अद्भुत चरित्र है और उन्होंने टेस्ट मैच जीतने के तरीके पर एक सामरिक मास्टरक्लास दिया।"

बार्मी आर्मी के कुछ लोगों ने कोहली के इस इशारे को निष्पक्षतापूर्वक लिया और कहा कि भारतीय कप्तान इंग्लैंड टीम के फैन क्लब का हिस्सा बनना चाहते हैं।

एक प्रशंसक ने डेली मेल के हवाले से कहा, "हां, हम जानते हैं कि आप आर्मी में शामिल होना चाहते हैं कोहली। हमें संकेत मिल गया है।"

भारतीय प्रशंसकों ने हालांकि, कोहली के इस रवैये का आनंद लिया। एक प्रशंसक ने कहा, "कोहली ने सिर्फ एक इशारे से बार्मी आर्मी को ढेर किया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vaughan defends Kohli trumpet gesture aimed at Barmy Army
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: michael vaughan, joe root, virat kohli, barmy army, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved