• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उस्मान ख्वाजा बोले, मैंने इस बात को टिम पेन से भी कह दिया है

मेलबोर्न। बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने कहा है कि वे टेस्ट टीम में किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं। ख्वाजा को भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है।

ख्वाजा वैसे तो सलामी बल्लेबाज हैं लेकिन टीम में विक्टोरिया के मार्कस हैरिस को भी चुना गया है और वे भी सलामी बल्लेबाज हैं। वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच हैं। ऐसे में ख्वाजा किस नंबर पर खेलेंगे इस पर संशय है। ख्वाजा हालांकि किसी भी नंबर पर खेलने को तैयार हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने ख्वाजा के हवाले से लिखा है कि मैं कहीं भी बल्लेबाजी कर खुश हूं। मैंने इस बात को टिम पेन से भी कह दिया है। हैरिस सलामी बल्लेबाज हैं और मैं उनसे पारी की शुरुआत करने की उम्मीद करता हूं। ख्वाजा अभी चोट से वापसी कर रहे हैं। वे शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में विक्टोरिया के खिलाफ होने वाले मैच से वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Usman Khawaja ready to play on any position in test series against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: usman khawaja, test series, india, australia, india vs australia, left handed opener khawaja, victoria, marcus harris, aaron finch, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved