• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

U-19 विश्व कप : चोट से परेशान थे ईशान पोरेल, इन्होंने किया प्रेरित

कोलकाता। भारतीय टीम के मध्यम तेज गति के गेंदबाज ईशान पोरेल ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप का फाइनल चोट में रहते हुए खेला था। उनके कोच बिबहास दास ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। दास ने यहां मीडिया से कहा, यह पूरी तरह से टखने में चोट नहीं है। उनके बाएं पैर में चोट लग गई है। वे आखिरी के तीन मैच में इसलिए खेल पाए क्योंकि न्यूजीलैंड में उन्हें अच्छा इलाज मिला।

इस तरह की चोट से निकलने में तीन सप्ताह का समय लगता है। पोरेल हावड़ा से 52 किलोमीटर दूर चंदानगर से आते हैं। कोच ने कहा कि उन्हें अब विजय हजारे ट्रॉफी में आराम करना चाहिए। दास ने कहा, उन्होंने दर्द में रहते हुए गेंदबाजी की है और अभी चोट से उबरना बाकी है।

मैं उन्हें यही सलाह दूंगा कि वे विजय हजारे ट्रॉफी में न खेलें। कम से कम कुछ मैच का समय तो उन्हें चोट से उबरने के लिए चाहिए। पोरेल शनिवार को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा हैं। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से मात देते हुए चौथी बार खिताब अपने नाम किया। पोरेल ने इस मैच में दो विकेट लिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Under-19 World Cup : coach Bibhash Das inspired to injured Ishan Porel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: under-19 world cup, coach bibhash das, injured ishan porel, ishan porel, india vs australia, final, vijay hazare trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved